Myola

अब्दुल्ला खान की मौत पर शोक जताने के लिए सलमान खान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला का 38 वर्ष की आयु में निधन हो गया। दबंग 3 के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया
Federal govt orders early disbursement of salaries and pensions
ब्दुल्ला खान की मौत पर शोक जताने के लिए सलमान खान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने दोनों की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हमेशा आपको प्यार करेंगे।"

सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान का सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 38 वर्ष के थे। दबंग 3 के अभिनेता को बाद की मौत का शोक मनाने के लिए सोशल मीडिया पर ले जाया गया। कथित तौर पर, अब्दुल्ला की मौत का कारण दिल से जुड़ी बीमारी है।

31 मार्च की देर रात, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी और अब्दुल्ला खान की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हमेशा तुमसे प्यार करेंगे ... (sic)।"

समाचार रिपोर्टों के अनुसार, अब्दुल्ला मधुमेह से पीड़ित थे। उन्हें बेचैनी महसूस होने पर दो दिन पहले धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब सलमान खान को उनके स्वास्थ्य के बारे में पता चला, तो अभिनेता ने उन्हें मुंबई के बांद्रा के लीलावती अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। 

ऐसी अटकलें भी थीं कि अब्दुल्ला की मौत का कारण कोरोनोवायरस है, हालांकि, परिवार के सूत्रों ने अफवाहों का खंडन किया और कहा कि दिल से संबंधित मुद्दों के कारण उनकी मृत्यु हुई। 

अब्दुल्ला बॉलीवुड से जुड़े नहीं थे, हालांकि, वे अक्सर सोशल मीडिया पर सलमान खान द्वारा पोस्ट की गई कई तस्वीरों और वीडियो में दिखाई देते थे।
Abdullah Khan
पिछले साल जून में, सलमान खान ने अब्दुल्ला की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, बजरंगी भाईजान अभिनेता को अब्दुल्ला को उठाते हुए देखा गया था, जिसकी एक बड़ी काया थी। उन्होंने लिखा, "मैं @beingstrongindia हूं और वह @ realstrong.in @ aaba81 (sic) है।" 

इस साल जनवरी में, अब्दुल्ला ने सलमान खान के साथ एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा, "वह बीइंग स्ट्रांग @beingstrongindia है और मैं रियल स्ट्रॉन्ग @ realstrong.in हूं .... मूल रूप से हमारे BLOOD में मजबूत रोंग्स .. BEING HO YA REAL" स्ट्रॉन्ग "TOU APNA HE HOW BOSS ..... AUR STRONGEST ALL KHAN SAB BHI APNEY @beingsalmankhan !!!!! (sic)। " 

0 Comments:

Post a Comment

 
close