Myola

तबला जमात की वजह से भी कोरोना पुलवामा पहुंचा

तबला जमात की वजह से भी कोरोना पुलवामा पहुंचा? रडार पर 79 

पुलवामा के डीएम ने अपने आदेश में कहा है कि यहां के एक व्यक्ति ने एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया था और बाद में उसे कोरोना सकारात्मक पाया गया। यह व्यक्ति कई स्थानों पर गया। इसलिए यह एहतियात बरती जा रही है। 
Are main battle tanks obsolete? The view from Latin America ...

  1.  पुलवामा 79 
  2. में 7 गांवों को रेड जोन घोषित किया गया था 


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में, तब्लीगी जमात की मौजूदगी के कारण कोरोना के संक्रमण का खतरा है। स्थानीय प्रशासन ने पुलवामा जिले में 79 ऐसे लोगों की पहचान की है जो तबलीगी जमात से आए एक व्यक्ति के संपर्क में आए थे। यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। 

इसके बाद पुलवामा जिला प्रशासन ने इन 79 लोगों को जबरन छोड़ दिया। इसके अलावा, प्रशासन ने पुलवामा के 7 गांवों को रेड जोन घोषित किया है। ये गाँव हैं खिगम, सांगरवानी, अभामा, गुडुरा, चंदगाम, पिंगलेना और परिगम। यहां लोगों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

धारा 144 लागू 

प्रशासन ने अब इन क्षेत्रों में धारा -144, आपदा प्रबंधन अधिनियम, महामारी रोग अधिनियम लागू कर दिया है। प्रशासन ने कहा है कि जिन गांवों को रेड जोन घोषित किया गया है, वहां से कोई आंदोलन नहीं होगा। यहां लोग अपने घरों में पूरी तरह से रहेंगे और तालाबंदी का पूरी तरह से पालन करेंगे। 


  1. कोरोना पर पूर्ण कवरेज के लिए यहां क्लिक करें 
  2. कोरोना सकारात्मक व्यक्ति ने कई स्थानों का दौरा किया था 



पुलवामा के डीएम ने अपने आदेश में कहा है कि यहां के एक व्यक्ति ने एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया था और बाद में उसे कोरोना सकारात्मक पाया गया। यह व्यक्ति कई स्थानों पर गया। इसलिए यह एहतियात बरती जा रही है। जिला अधिकारियों का कहना है कि संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ना आवश्यक है, इसलिए यह कदम उठाया जा रहा है। 


कोरोना कमांडोज को प्रोत्साहित करें और उन्हें धन्यवाद दें 

प्रशासन ने पुलवामा-चकुरा, नेवा परिगम और पुलवामा केलार में वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी है।

0 Comments:

Post a Comment

 
close